झारखंड की राजधानी रांची में मौलवी के कारण हुआ 13 वर्षीय बच्ची के साथ यह बड़ा कांड

 झारखंड की राजधानी रांची में मौलवी के कारण हुआ 13 वर्षीय बच्ची के साथ यह बड़ा कांड

झारखंड की राजधानी रांची में गुरु व शिष्य के संबंध को तार-तार करने वाली घटना सामने आई है. दरअसल, रांची के मांडर में बच्ची को एजुकेशन देने के नाम पर उसके साथ यौन उत्पीड़न किया गया व गर्भवती होने के बाद उसका गर्भपात भी कराया गया. 

वहीं, मुद्दा संज्ञान में आने के बाद आरोपी मौलाना को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है. साथ ही बच्ची का मेडिकल टेस्ट कराया गया. इधर, पुलिस सारे मुद्दे की जाँच कर रही है.

जानकारी के अनुसार, मांडर के एक मदरसे का मौलवी यहां पढ़ने वाली 13 वर्ष की बच्ची का यौन उत्पीड़न करता था, जिसके बाद बच्ची प्रेग्नेंट हो गई तो उसका एबॉर्शन भी कराया गया. इतना ही नहीं, मुद्दे में परिवार वालों के साथ मिलकर मौलाना शाहिद अंसारी ने समझौता भी कर लिया था व इस कारण मुद्दा पुलिस के संज्ञान में नहीं आया था.

वहीं, मुद्दे की सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आई व आरोपी मौलवी को अरैस्ट कर लिया. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, मौलवी के दरिंदगी की शिकार व भी बच्चियां हुई हैं, जिसकी जाँच में पुलिस जुटी हुई है. वैसे आरोपी को पुलिस ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. वहीं बच्ची अभी भी इस घटना के सदमे से नहीं उबर पाई है.