काले जादू के लिए रखा था अनुष्ठान, 5 बहनों के साथ किया यह बड़ा कांड

काले जादू के लिए रखा था अनुष्ठान, 5 बहनों के साथ किया यह बड़ा कांड

पुणे शहर के पिंपरी-चिंचवड़ इलाके में पूजा करवाने के बहाने बलात्कार करने वाले आरोपी 'भोंदू बाबा' को अरैस्ट कर लिया है। इस आदमी ने घर में छिपे खजाने को खोजने के लिए अनुष्ठान के बहाने एक ही परिवार की 5 बहनों बलात्कार किया। 

पीड़िता में चार नाबालिग शामिल हैं, इनमें सभी की आयु 10 से 19 वर्ष क बीच है। उसने बलात्कार के बारे में किसी को बताने पर उनके माता-पिता को जान से मारने की धमकी भी दी। यहां तक की उसने पीड़िताओं में से एक के साथ तो नकली विवाह भी की। आरोपी का नाम सोमनाथ कैलाश चौहान उर्फ भाई है। एक वरिष्ठ ऑफिसर ने मंगलवार को बताया कि पांच पीड़ितों में से बड़ी बहन द्वारा सोमवार को दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार यह वारदात जनवरी व फरवरी 2019 के बीच हुई।

काले जादू के लिए रखा था अनुष्ठान
रायगढ़ के राहो के रहने वाले सोमनाथ की आयु 30 वर्ष है, पीड़ित परिवार के उसका आना जाना पहले से था। उसने शिकायतकर्ता से बोला कि इन लोगों के घर में किसी ने काला जादू कर दिया। जिसे हटाने के लिए अनुष्ठान करना होगा, इस अनुष्ठान से उसके घर में कहीं ब्लैक मनी भी गढ़ा है जो मिल सकता है। इस पूजा के लिए वह कई बार उन लोगों के घर भी रुक जाता था। पूजा के लिए उसने लड़कियों से कपड़े उतारकर पूजा करने के लिए कह रखा था। ये पांचों कजिन सिस्टर हैं।

एक लड़की के गायब होने पर मां ने की शिकायत

पांच लड़कियों में से एक के गायब होने पर उसकी मां ने पुलिस में शिकायत की। जिसके बाद उसकी तलाश जारी कर दी गई। लड़की से बात होने पर पुलिस को पता चला की लड़की ने अपनी मर्जी से सोमनाथ से विवाह कर ली है। लड़की से पुछताछ से पता चला कि सोमनाथ उसके साथ ज़बरन शारीरिक संबंध बनाता था। जब बाकी लड़कियों से इस बारे में पुछा गया तो पता चला की वह सभी के साथ ऐसा ही करता था।

पॉक्सो एक्ट के तहत किया गया केस दर्ज
आरोपी को भारतीय दंड संहिता व (पॉक्सो) एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। 2013 के काले जादू अधिनियम के संरक्षण के तहत आरोपी को हिरासत में लिया गया है। ं: