नाबालिग के साथ पिस्तौल की नोक पर हुआ दुष्कर्म, जाने पूरा मामला

 नाबालिग के साथ पिस्तौल की नोक पर हुआ दुष्कर्म, जाने पूरा मामला

हाल ही में अपराध का एक नया मामला ऐसा सामने आया हैं कि सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। इस मामले में पिस्तौल दिखाकर नाबालिग भांजी से रेप करने वाले शख्स को जेल हो गई हैं।

इस मामले में नाबालिग के साथ पिस्तौल की नोक पर दुष्कर्म करने, अश्लील फोटो खींचने एवं शादी के बाद उसका वैवाहिक जीवन बर्बाद करने के आरोप में शख्स को पोक्सो की विशेष अदालत ने गुरुवार को मौत तक जेल में रहने की सजा सुनाई है। इसी के साथ ही दो लाख पांच हजार रुपए का जुर्माना भी लगाया गया है।

मिली खबर के मुताबिक जुर्माने की राशि जमा नहीं करने पर उसे आठ साल तीन महीने अतिरिक्त साधारण कारावास की सजा काटनी होगी। वहीं अदालत ने बलात्कार एवं पोक्सो एक्ट की दो धाराओं में मौत तक जेल में रहने की सजा सुनायी है और खबर हैं कि अभियुक्त की मौत होने के बाद ही उसका शव जेल से बाहर निकलेगा। आप सभी को बता दें कि रांची के बुंडू थाना में 16 मई 2018 को दुष्कर्म की नामजद प्राथमिकी दर्ज करवायी थी और पीड़िता ने अपने चाची के भाई के उपर उसके साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था।

इसी के साथ इस दौरान पीड़िता ने अपने आरोप में कहा था कि 'उसके चाचा का निधन 2007 में हो गया था, जिसमें उसकी चाची का भाई इंद्रजीत जायसवाल भी बुंडू स्थित आवास आया था और नवंबर 2011 में जब वह आया तो पीड़िता के शरीर को जबरदस्ती टच करने लगा। उस समय वह 13 साल की थी। वहीं जब पीड़िता 16 साल की हुई तो अभियुक्त ने जुलाई 2015 में उसकी चाची के कमरे में पिस्तौल की नोक पर उसके साथ दुष्कर्म किया। इसी के साथ ही अश्लील फोटो लिया। यह होने के बाद वह लगातार अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर डाल देने का भय दिखाकर दुष्कर्म करता रहा। वहीं पीड़िता मैट्रिक पास करने के बाद जब रांची पढ़ने आयी तो वहां भी दुष्कर्म करता रहा। बीते 28 अप्रैल 2018 को उसकी शादी हुई। शादी के दूसरे दिन भी वह परेशान करने लगा और मना करने पर उसने पीड़िता के पति के मोबाइल पर उसकी अश्लील फोटो डाल दी, जिससे पीड़िता का वैवाहिक जीवन बर्बाद हो गया। इसके बाद वह थाना पहुंची।'' इस मामले में आरोपी को पुलिस ने 27 जून 2018 को गिरफ्तार कर लिया था और उसी समय से वह जेल में हैं।