पुलिस की हरकत से परेशान रेप पीड़िता, कहा...

पुलिस की हरकत से परेशान रेप पीड़िता, कहा...

भदोही जिले में पुलिस की शर्मनाक हरकत सामने आई है। मामला है कि कोतवाली क्षेत्र के चकवा घनश्याम गांव निवासी ट्र्क चालक राममनोहर की पत्नी न्याय के लिए पुलिस अफसरों के पास गुहार लगा रही है, मगर अफसरों के कान में जूं तक नहीं रेंग रहा है। ऐसे में जिले में पुलिस की शर्मनाक करतूत सामने आई है। रेप पीड़िता को महीनों बीतने के बाद भी नहीं न्याय नहीं मिल सका है।

पुलिस कर रही अनसुना

ज्ञानपुर कोतवाली से न्याय की गुहार लगाकर थक चुकी महिला ने पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाई है। लेकिन इसके बावजूद भी आरोपियों पर कार्रवाई नहीं हो रही है। जबकि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने महिलाओ की सुरक्षा व न्याय के लिए प्रशासन को सख्त हिदायत दी है।

सप्ताहभर से न्याय की फरियाद

पीड़िता जिला पुलिस से सप्ताहभर से न्याय की फरियाद कर रही है। किन्तु सुनवाई के बजाय उसे दौड़ाया जा रहा है। मामले को लेकर पीड़िता उच्चाधिकारियों का चक्कर भी काट रही है। ज्ञानपुर की रहने वाली महिला रीना(काल्पनिक) ने पिछले 18जून 2020 को पुलिस को  आरोप लगाया था कि उसे पहचानने वाले पड़ोसी अनुज तिवारी व राहुल ने मिठाई में नशीला पाउडर मिलाकर रोप किया है।लेकिन इस मामले में पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

बदमाशों ने दोबारा रेप की कि कोशिश

इसके बाद भी बदमाशों ने 22 जुलाई 2020 की बीती रात घर में घुसकर दुष्कर्म करना चाहा, लेकिन बच्चों के शोर के चलते फरार हो गए। इससे परेशान होकर पीड़िता ने एसपी से मिलकर आप बीती बताई। जिसे गंभीरता से लेते हुये उन्होने तत्काल पुलिस को निर्देश दिया। लेकिन इसके बावजूद भी प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई। आरोपियों की धमकी से भयभीत पीड़िता ने पुनः उच्चाधिकारियों को शिकायत पत्र भेजा। पीड़िता ने पुलिस उच्चाधिकारियों से गुहार लगाते हुए कहा है कि इंसाफ न मिलने पर जहर खाकर आत्महत्या की धमकी दी है।