12 साल की मासूम के साथ खेला हैवानियत का गंदा खेल

12 साल की मासूम के साथ खेला हैवानियत का गंदा खेल

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में बेटियों की सुरक्षा को लेकर तमाम दावे किय गये लेकिन हालात आज भी जस के तस बने हुए हैं। ताजा मामला दिल्ली के ही पश्चिम विहार इलाके का है।

यहां पर 12 साल की एक मासूम के साथ हैवानियत का गंदा खेल खेला गया। हैवानों ने उस मासूम के साथ दरिंदगी की सभी सीमाएं पार कर दीं।

उस मासूम के साथ पहले तो रेप किया और उसके बाद उसकी हत्या करने की भी कोशिश की गई। मासूम सी बच्ची अब अस्पताल में ज़िंदगी और मौत के बीच झूल रही है। मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

ये है पूरा मामला
मंगलवार शाम को पुलिस को 12 साल की एक बच्ची के साथ किसी युवक द्वारा दुष्कर्म किये जाने की सूचना मिली। पुलिस आनन-फानन में मौके पर पहुंची।

उसने खून से लथपथ हालत में उस बच्ची को आउटर दिल्ली संजय गांधी अस्पताल में ले जाकर एडमिट करवाया। बच्ची की ये हालत देख वहां पर मौजूद डॉक्टर भी कांप उठे। बच्ची बुरी तरह से जख्मी थी। उसके पूरी शरीर पर चोट के निशान थे।

उसका संजय गांधी अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उसे एम्स के लिए रेफर कर दिया। जहां उसका इलाज अभी भी चल रहा है, लेकिन बच्ची की हालात चिंताजनक बनी हुई है।

वहीं पुलिस ने इस मामले में पॉक्सो एक्ट और हत्या के प्रयास का केस दर्ज कर लिया है। आरोपी को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की जा रही है।

यूपी में  एक बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। राज्य के बहराइच जिले के विश्वेश्वरगंज थाना क्षेत्र में टंकी में ढाई साल की मासूम बच्ची की लाश मिली थी। बच्ची की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है।

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में पुष्टि की गई है कि बच्ची के साथ पहले दुष्कर्म किया गया था, उसके बाद गला दबाकर उसकी हत्या कर दी गई। मासूम के साथ दुष्कर्म की खबर सामने आने के बाद हर कोई हैरान है।

मिली जानकारी के मुताबिक दोनों आरोपी नाबालिग हैं और उनकी उम्र सिर्फ 12 साल है। आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कोर्ट के सामने पेश किया गया। एक गांव में घर के सामने खेल रही ढाई साल की मासूम बच्ची को गांव के ही दो नाबालिग बच्चे बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गए थे।