बहुजन समाज पार्टी बसपा अध्यक्ष सीएम मायावती एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर आई संवेदनशील नज़र

बहुजन समाज पार्टी बसपा अध्यक्ष सीएम मायावती एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर आई संवेदनशील नज़र

हुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष और यूपी की पूर्व सीएम मायावती कोरोना संक्रमण और उत्तर प्रदेश में कानून-व्यवस्था के बाद अब फिल्म एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर बेहद संवेदनशील नज़र आ रही हैं। बसपा सुप्रीमो मायावती ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत की CBI जांच कराए जाने की मांग की है।

सोशल मीडिया पर काफी सक्रीय रह रहीं मायावती ने गुरुवार को दो ट्वीट किए हैं। मायावती ने लिखा है कि ''बिहार मूल के युवा बालीवुड अभिनेता सुशान्त सिंह राजपूत की मौत का मामला रोज नए तथ्यों के उजागर होने व उनके पिता द्वारा पटना पुलिस में एफआईआर दर्ज कराने से लगातार गहराता जा रहा है। अब मामले की जाँच महाराष्ट्र व बिहार पुलिस द्वारा होने से बेहतर है कि प्रकरण की जाँच सीबीआई ही करे।''

इसके आगे मायावती ने अपने ट्वीट में लिखा है कि ''साथ ही, सुशान्त राजपूत प्रकरण में महाराष्ट्र व बिहार के काग्रेंसी नेताओं के अलग-अलग रवैये से ऐसे लगता है कि इनका असल मकसद इस प्रकारण की आड़ में पहले अपने राजनीतिक स्वार्थ की पूर्ति करना है तथा पीड़ित परिवार को न्याय दिलाना बाद में, जो कतई उचित नहीं। महाराष्ट्र सरकार गंभीर हो।'' बता दें कि इससे पहले भाजपा नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी भी सुशांत की मौत को हत्या बताते हुए CBI जांच की मांग कर चुके हैं।