लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर हुआ खतरनाक सड़क हादसा, दो की मौत बाकी 3 गंभीर रूप से घायल

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर हुआ खतरनाक सड़क हादसा, दो की मौत बाकी 3 गंभीर रूप से घायल

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कन्नाैज के तिर्वा में लखनऊ आगरा एक्सप्रेसवे पर बेकाबू कार डिवाइडर से टकरा जाने पर उसमें सवार पांच व्यक्ति को गंभीर छोटे आई है। घायलो को यूपीडा सुरक्षा कर्मी मेडिकल कालेज ले आए। जंहा चिकित्सकों ने दो को मृत घोषित कर घायलों को एडमिट कर इलाज आरम्भ कर दिया। अवसर पर पहुंचे परिवार के सदस्यों में हड़कंप मच गया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

वही हरियाणा के फरीदाबाद के जवाहर कालोनी रहवासी अफरोज अली 35 पुत्र अख्तर अली,मो।आविद 32 बेटे खुदाबख्श,मो।आफताब 18 पुत्र अख्तर अली, सज्जाद खान 51 पुत्र रजदखान, नाजिम अली 38 पुत्र हासिम अली अपनी गाड़ी से फरीदाबाद से बांगरमऊ उन्नाव के पास मछली कारोबार के लिए आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे होते हुए जा रहे थे।

साथ ही गाड़ी ठठिया थाना इलाके के सरहद पर 220 किमी पर अचानक बेकाबू होकर पलट गई। कार सवार सभी लोगों को गंभीर रूप से छोटे आई है। वही हादसे की जानकारी प्राप्त होते ही यूपीडा सुरक्षाकर्मी अवसर पर पहुंच गए। गाड़ी में पडे घायलो को निकाल कर कर्मी मेडिकल कालेज ले आए। चिकित्सकों ने सज्जाद खान 51 बेटे रजद खान,व मो आफताब 18 पुत्र अख्तर अली को मृत घोषित कर दिया। कहा जा रहा है कि एक्सप्रेस वे पर मृत जानवर के लाश को कुचलने से बचाने में यह घटना हुई है। वही इस घटना से घर में मातम छा गया है। साथ ही पुलिस द्वारा पुरे मामले की जांच की जा रही है।