अवैध रूप से संचालित क्रशर व खादानों के खिलाफ करें कार्रवाई: एसडीएम

अवैध रूप से संचालित क्रशर व खादानों के खिलाफ करें कार्रवाई: एसडीएम

अवैध रूप से संचालित क्रशर व खादानों के खिलाफ करें कार्रवाई: एसडीएम 
कोडरमा। आज अनुमंडल पदाधिकारी मनीष कुमार व अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी राजेन्द्र प्रसाद के संयुक्त अध्यक्षता में प्रखंड विकास पदाधिकारी, अंचल अधिकारी,कार्यपालक पदाधिकारी  व थाना प्रभारी के साथ बैठक आहूत की गई। बैठक में सवप्रथम जिले के विधि-व्ववस्था को लेकर विस्तृत रूप से चर्चा की गई। अनुमंडल पदाधिकारी मनीष कुमार ने सभी प्रखंड विकास पदाधिकारी, अंचल अधिकारी व थाना प्रभारी को निदेशित करते हुए कहा कि जिले में संचालित अवैध रुप से संचालित क्रशर और खादानों के खिलाफ कार्रवाई करना सुनिश्चित करेंगे। उन्होंने कहा कि अवैध रुप से बालू उठाव के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करें। उन्होंने कहा कि जिले में सभी सरकारी जमीन को चिन्हित करते हुए बोर्ड लगाना सुनिश्चित करेंगे। सभी अंचल अधिकारी को लंबित दाखिला खारिज मामलों को जल्द से जल्द निराकरण करने का निदेश दिये।

टैफिक पुलिस को बिना हेलमेट के दो पहिया चलाने वाले के खिलाफ कार्रवाई करते हुए चालान करे़। उन्होंने सभी काय पालक पदाधिकारी को निदेशित करते हुए कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के मद्देनजर शहर की साफ सफाई, लाईट और समय समय पर सेनेटाइज करने.का निदेश दिये।  उन्होंने सभी थाना प्रभारी को लगातार गश्ती करने का निदेश दिये। सरकार के दिशानिर्देशो का अक्षरशः पालन करना सुनिश्चित करेंगे। 
 धारा 107 व 144 से संबंधित मामलों की समीक्षा  : अनुमंडल पदाधिकारी ने धारा 107 व 144 से संबंधित मामलों की समीक्षा करते हुए कहा कि इनके अंतर्गत मामलों. को गंभीरता से लें। 
पीएम.आवास योजना की समीक्षा : अनुमंडल पदाधिकारी ने  पीएम आवास योजना व होडिंग टैक्स से संबंधित कार्य की समीक्षा किये। उन्होंने सभी कार्य पालक पदाधिकारी को लंबित मामलों. को निपटाने का.निदेश दिये। मौके पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी राजेन्द्र प्रसाद,सभी प्रखंड विकास पदाधिकारी, अंचल अधिकारी कार्य पालक पदाधिकारी व थाना प्रभारी मौजूद थे।