मुंबई क्रिकेट संघ ने वानखेड़े स्टेडियम में सुनील गावस्कर को लेकर किया यह बड़ा निर्णय 

 मुंबई क्रिकेट संघ ने वानखेड़े स्टेडियम में सुनील गावस्कर को लेकर किया यह बड़ा निर्णय 

 मुंबई क्रिकेट संघ (Mumbai Cricket Association) ने वानखेड़े स्टेडियम (Wankhede Stadium) में महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) के लिये फिर से दो स्थायी सीटें रखने का निर्णय किया है। 

9 वर्ष पहले मैदान के नवीनीकरण के समय ये सीटें चली गई थी। गावस्कर के क्रिकेट से संन्यास के समय उन्हें व उनकी पत्नी को गरवारे पवेलियन (Garware Pavilion) में 2 सीटें दी गई थी।

बाद में दुनिया कप 2011 के समय जब मैदान का नवीनीकरण किया गया तो ये सीटें बहाल नहीं की गईं। गावस्कर के 71वें जन्मदिन से एक दिन पहले एमसीए ने एक बयान में बोला कि ये सीटें फिर रखी जाएंगी। अब ये सीटे प्रेसिडेंट्स बॉक्स में होंगी। एमसीए एपेक्स काउंसिल के मेम्बर ने अपने साथी सदस्यों को 2 सीटें फिर से गावस्कर के लिए रिजर्व करने को बोला था।

सुनील गावस्कर भारतीय क्रिकेट टीम के महानतम बल्लेबाज व ओपनर में शुमार किए जाते हैं, उन्होंने हिंदुस्तान के लिए 125 टेस्ट मैच खेले हैं, व 34 शतकों की मदद से 10,122 रन बनाए हैं। इस दौरान उनकी बल्लेबाजी का औसत 51.12 रहा था। इस लिटिल मास्टर ने 108 में 35.13 की औसत से 3,092 रन बनाए है, जिसमें एक शतक व 27 अर्धशतक शामिल थे।