जन्मदिन की शुभकामना देने वालों को कुछ इस तरह thank you बोलती नज़र आई श्रीदेवी

जन्मदिन की शुभकामना देने वालों को कुछ इस तरह thank you बोलती नज़र आई श्रीदेवी

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी (Sridevi) को उनके 56वें जन्मदिन (Birthday) के मौके पर उनके परिवार वालों ने याद किया व सोशल मीडिया पर उनके बारे में पोस्ट किया।

श्रीदेवी के लिए इमेज परिणाम

महानअभिनेत्री की बेटी जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) व उनके देवर और को-स्टार रहे अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने उन्हें लेकर एक भावनात्मक व दिल को छू जाने वाली बातें सोशल मीडिया पर पोस्ट की। जहां जान्हवी ने इंस्टाग्राम पर फिल्म 'इंग्लिश-विंग्लिश' से श्रीदेवी की एक तस्वीर पोस्ट की व लिखा, 'हैप्पी बर्थडे मम्मा, आई लव यू। '

वहीं श्रीदेवी को याद करते हुए अनिल ने ट्विटर हैंडल से लिखा है कि यह एक खुशी के साथ-साथ दुख से भरा दिन है। आज हम तुम्हारा 56वां जन्मदिन मना रहे होते हमें तुम्हारे जाने का गम है, लेकिन जो मुस्कान व खुशी तुम हमारे परिवार में लेकर आई वह तुम्हारी यादों से हमें जोड़ते हैं। हम हर दिन तुम्हें याद करते हैं श्रीदेवी। जिसके बाद अब एक ऐसा ट्वीट आया जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर छाई हुई है। दरअसल श्रीदेवी के सोशल मीडिया हैंडल ट्विटर से जन्मदिन की शुभकामना देने वालों को धन्यवाद बोला गया है।
ट्विटर पर उपस्थित श्रीदेवी के ऑफिशियल अकाउंट 'श्रीदेवी बोनी कपूर' से ट्वीट शेयर हुआ कि इतने प्यार व मोहब्बत के साथ आज उन्हें याद किये जाने के लिए शुक्रिया। इस ट्वीट के साथ श्रीदेवी की एक खुबसूरत तस्वीर भी शेयर की गई है। माना जा रहा है श्रीदेवी के बाद अब ये अकाउंट उनके पति बोनी कपूर के हवाले है।

बताते चलें कि अस्सी व नब्बे के दशक में रजत पटल पर एकछत्र राज करने वाली महिला सुपरस्टार श्रीदेवी का 24 फरवरी, 2018 को दुबई के एक होटल में पानी के टब में डूबने से निधन हो गया था। अभिनेत्री वहां एक एक सम्बन्धी के विवाह समारोह में भाग लेने गई थीं।