2013 में बॉक्स ऑफिस पर धमाल दिखाने वाली लव स्टोरी रांझणा की सीक्वल मे मिला इस अभिनेत्री को मौका

2013 में बॉक्स ऑफिस पर धमाल दिखाने वाली लव स्टोरी रांझणा की सीक्वल मे मिला इस अभिनेत्री को मौका

वर्ष 2013 में बॉक्स ऑफिस पर धमाल दिखाने वाली लव स्टोरी रांझणा की सीक्वल बनाने की तैयारी की जा रही है. लेकिन इस बार सोनम कपूर की स्थान ले सकती हैं सारा अली खान व वहीं रोमांस नजर करते आएंगे धनुष. हाल ही में फिल्म जीरो बनाने वाले आनंद एल राय इस फिल्म की रुपरेखा तैयार कर रहे हैं व फिल्म को बड़े पर्दे पर लाने की तैयारी कर रहे हैं. हालांकि, फिल्म को लेकर आधिकारिक जानकारी जारी नहीं की गई है.

एंटरटेनमेंट वेबसाइट पीपिंग डॉट कॉम के अनुसार, फिल्म की शूटिंग भी जल्द ही दिसंबर या जनवरी में प्रारम्भ हो सकती है. हाल ही में फिल्म रांझणा को 6 वर्ष हुए हैं व 2013 में रिलीज हुई फिल्म के सीक्वल की तैयारी की जा रही है. यह फिल्म सारा के लिए टर्निंग पॉइंट साबित हो सकती है व लोग एक बार फिर धनुष को रोमांटिक अंदाज में देख सकते हैं. वेबसाइट को मिली जानकारी के अनुसार, यह पूरी तरह फिल्म का सीक्वल नहीं होगा, जैसा फिल्म तनु वेड्स मनु का था व स्टोरी को कनेक्ट किया गया था.

बताजा रहा है कि यह पूरी तरह सीक्वल नहीं है व इसमें सिर्फ थीम ही रांझणा से मिलती जुलती होगी. रांझणा की कहानी को सीक्वल फिल्म की कहानी से कनेक्ट नहीं किया जाएगा. वहीं कहानी व उसके भूमिका भिन्न भिन्न होंगे व इसका नाम रांझणा-2 रखने की योजना बनाई जा रही है. वहीं खबरें आ रही थीं कि इस फिल्म में ऋतिक रोशन भी दिखाई दे सकते हैं, लेकिन अभी इन खबरों को गलत बताया गया है.

जानकारी है कि ऋतिक को फिल्म के लिए कोई ऑफर नहीं दिया गया है. अभी तक धनुष व सारा को फाइनल किया गया है व अन्य कास्ट पर भी जल्द निर्णय लिया जाएगा. वहीं यह भी बताया जा रहा है कि फिल्म को लेकर ऑफिशियल घोषणा जल्द ही जारी कर दी जाएगी व उसके बाद शूटिंग का कार्य भी प्रारम्भ हो जाएगा.