फिल्म द स्काई इज पिंक 11 अक्टूबर 2019 को सिनेमाघरों में होने वाली है रिलीज

फिल्म द स्काई इज पिंक 11 अक्टूबर 2019 को सिनेमाघरों में होने वाली है रिलीज

फिल्म द स्काई इज पिंक 11 अक्टूबर 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर व प्रियंका चोपड़ा ने अहम भूमिका निभाया है। प्रियंका चोपड़ा लंबे समय बाद फिल्म द स्काई इज पिंक से बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं, जिसे लेकर PeeCee के फैन्स बहुत ज्यादा उत्साहित हैं। ट्रेलर रिलीज के बाद से ही लोग फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म को लेकर मेकर्स को बहुत ज्यादा उम्मीदें हैं। वहीं समीक्षकों का भी अनुमान है कि फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर जबदस्त बिजनेस करने वाली है।

इस फिल्म को लेकर ट्रेड पंडितों का अनुमान है कि स्टारडम के हिसाब से द स्काई इज पिंक की आरंभ बॉक्स ऑफिस पर थोड़ी धीमी होने वाली है। अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म द स्काई इज पिंक पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 3 से 4 करोड़ रुपए के साथ ओपनिंग कर सकती है। फिल्म का कलेक्शन पहले दिन कुछ खास नहीं रहने वाला है। हालांकि बॉक्स ऑफिस पर प्रियंका चोपड़ा की फिल्म स्काई इज पिंक के साथ कुणाल खेमू की लूटकेस रिलीज होने वाली है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि द स्काई इज पिंक में प्रियंका, फरहान के अतिरिक्त जायरा वसीम व रोहित सराफ सभी स्टार शानदार किरदार में नजर आ रहे हैं। द स्काई इज पिंक प्रियंका चोपड़ा की कमबैक मूवी है। ट्रेलर रिलीज से फिल्म स्काई इज पिंक का पोस्टर जारी किया गया था। इस पोस्टर में प्रियंका फरहान के कंधे पर बैठी हुई नजर आ रही हैं।