एक प्रमुख निर्णय के तहत रिलायंस अध्यक्ष के बेटे ने रिलायंस इंफ्रा बोर्ड को किया ज्वाइन

एक प्रमुख निर्णय के तहत रिलायंस अध्यक्ष के बेटे ने रिलायंस इंफ्रा बोर्ड को किया ज्वाइन

एक प्रमुख निर्णय के तहत रिलायंस अनिल धीरूभाई अंबानी ग्रुप के अध्यक्ष अनिल अंबानी के बेटे अनमोल व अंशुल अंबानी ने तत्काल असर से गैर कार्यकारी निदेशक के तौर पर रिलायंस इंफ्रास्ट्रक्चर के बोर्ड में ज्वाइन किया है. रिलायंस इंफ्रास्ट्रक्चर ने एक बयान में बोला कि दोनों ने गैर कार्यकारी निदेशक की क्षमता से अलावा निदेशक के तौर पर ज्वाइन किया है.

बयान में बोला गया कि दोनों अलावा निदेशक के तौर पर एजीएम की अगली मीटिंग में भाग लेंगे. 28 वर्षीय अनमोल अंबानी 2014 में रिलायंस कैपिटल के साथ ही अन्य एडीएजी कंपनियों के बोर्ड में शामिल हुए थे. अनमोल ने ब्रिटेन के वारविक बिजनेस स्कूल से मैनेजमेंट में बीएससी की पढ़ाई की है.

वहीं 24 वर्षीय अंशुल अंबानी ने न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी के स्टर्न स्कूल ऑफ बिजनेस से स्नातक किया है. उन्होंने बिजनेस मैनेजमेंट की डिग्री हासिल की है. वह जनवरी 2019 से रिलायंस इंफ्रास्ट्रक्चर व ग्रुप की अन्य कंपनियों के बोर्ड में हैं. एक अन्य जरूरी घटनाक्रम में सैयद अता हसनैन को स्वतंत्र निदेशक के रूप में रिलायंस इंफ्रास्ट्रक्चर में नियुक्त किया गया है. 66 वर्षीय हसनैन रिलायंस होम फाइनेंस लि। के बोर्ड में भी शामिल हैं.