शाहरुख ने जाहिर की एक एक्शन फिल्म करने की ख़्वाहिश, कह दी ऐसी बात  

शाहरुख खान के फैंस लंबे वक्त से उनकी अगली फिल्म की अनाउंसमेंट होने का इंतजार कर रहे हैं. बीते एक वर्ष में शाहरुख का नाम करीबन 10 भिन्न-भिन्न फिल्मों से जोड़ा गया पर किसी भी फिल्म को लेकर अब तक कोई अनाउंसमेंट नहीं हुई है.

हालांकि, इस बीच शाहरुख ने नेटफ्लिक्स के साथ कई प्रोजेक्ट्स पर कार्य करने की अनाउंसमेंट की है. इसके अतिरिक्त वे जल्द ही शो टेड टॉक्स में भी नजर आएंगे पर अब तक फिल्मों को लेकर उन्होंने कोई अनाउंसमेंट नहीं की है. अब हाल ही में शाहरुख ने एक एक्शन फिल्म करने की ख़्वाहिश जाहिर की है.

हालिया साक्षात्कार में शाहरुख ने कहा- मैंने अब तक कोई फिल्म साइन नहीं की है. मैं कई सारी कहानियां सुन रहा हूं पर मुझे लगता है कि वे मेरे लिए नहीं लिखी गई हैं. मैं खुद को पहचान नहीं पा रहा हूं. इस वक्त मैं एक एक्शन फिल्म करना चाहता हूं जिसमें ढ़ेर सारा फन हो. दुश्मनों से भिड़ना चाहता हूं व बेहतरीन वन लाइनर्स कहना चाहता हूं पर मैंने इस बारे में भी कोई कदम नहीं उठाया है. उससे भी ज्यादा दुख की बात यह है कि कोई भी राइटर मेरे लिए ऐसे भूमिका लिखता ही नहीं हैं.

  1. आमतौर पर जब मैं कोई फिल्म कर रहा होता हूं तो अपनी दूसरी फिल्म पर भी कार्य करता रहता हूं पर इन दिनों मेरे पास कोई फिल्म नहीं है. ना ही कोई फिल्ममेकर मुझे कोई फिल्म ऑफर कर रहा है. यह भी अच्छा है. जब भी मैं ट्विटर पर जाता हूं तो देखता हूं अफ़वाह चल रही है कि मैं अपनी अगली फिल्म अपने बर्थडे पर अनाउंस करूंगा. इन अफवाहों में तो मैं उतनी फिल्में कर चुका हूं जितनी मैंने रियल में नहीं की.

  2. मैं टीवी का एक्टर हूं, मेरे लिए प्लेटफॉर्म अर्थ नहीं रखता शाहरुख से जब पूछा गयाकि वे वेब शो करने वाले हैं या फिल्म? तो वे बोले,‘मुझे अब तक कुछ भी ऑफर नहीं किया गया है. मैं एक टीवी एक्टर हूं. मेरे लिए प्लेटफॉर्म अर्थ नहीं रखता. मैं वो ही करना पसंद करूंगा जाे करने में मुझे मजा आए. फिर चाहे वह फिल्म हो या वेब शो.’

    • डेविड लैटरमैन के शो में नजर आएंगे.
    • इमरान हाशमी स्टारर वेब शो बार्ड ऑफ ब्लड प्रोड्यूस कर रहे हैं.
    • बॉबी देओल स्टारर क्लास ऑफ 83 भी प्रोड्यूस करेंगे.
    • टीवी पर टेड टॉक्स का दूसरा सीजन लेकर आएंगे.