संजय लीला भंसाली ने अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए चुना इन एक्टर को

संजय लीला भंसाली ने अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए चुना इन एक्टर को

बॉलीवुड के जाने माने फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली द्वारा सलमान खान व आलिया भट्ट स्टारर फिल्म 'इंशाअल्लाह' बंद करने की समाचार आई है। फैंस इसकी समाचार से थोड़े निराश हैं कि वो इस फिल्म को एन्जॉय नहीं कर पाएंगे।इस फिल्म की पूरी तैयारी हो चुकी थी लेकिन एन्ड मोके पर इसे बंद कर दिया गया। इसी के बाद भंसाली से जुड़ी एक नयी जानकारी सामने आई है। लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो फिल्म मेकर वैसे रुकने के मूड में नहीं हैं। यानि उनकी नयी फिल्म की जानकारी सामने आई है।

दरअसल, खबरों के मुताबिक, अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए भंसाली ने टैलेंटेड एक्टर रणदीप हुड्डा व 'मुक्काबाज' एक्ट्रेस जोया हुसैन के साथ हाथ मिलाया है। सूत्रों के अनुसार एक्टर ने अपनी इस फिल्म के लिए तैयारी भी प्रारम्भ कर दी है। वहीं खबरों की मानें तो फिल्म का नाम 'अनफेयर एंड लव' होने कि सम्भावना है। भंसाली द्वारा प्रोड्यूस की जाने वाली इस फिल्म से जुड़ी सभी जानकरियों को वैसे गुप्त रखा गया है। यानि इसके बारे में कोई व खास जानकारी सामने नहीं आई है।

इसके अतिरिक्त एक्टर रणदीप हुड्डा व जोया के साथ भंसाली के साथ कार्य करने की समाचार वैसे अफ़वाह बनी हुई है। यानि ये भी तय नहीं है कि फिल्म में ये दोनों ही होंगे या फिर कोई व होगा। दरअसल, भंसाली प्रोडक्शंस की सीईओ प्रेरणा सिंह ने इस बारे में सम्पर्क करने पर किसी भी तरह की टिप्पणी नहीं दी है। अब भंसाली की अगली फिल्म के लिए हर किसी को इंतज़ार है।