पति राजीव सेन के जन्मदिन पर पत्नी ने दिया यह खास तोहफा, कहा- "तुम्हें पाकर मैं बहुत हूं"

पति राजीव सेन के जन्मदिन पर पत्नी ने दिया यह खास तोहफा, कहा- "तुम्हें पाकर मैं बहुत  हूं"

बीते दिनों से बॉलीवुड में विवाह का जश्न चल रहा था ऐसे में बीते दिनों ही राजीव सेन व चारु असोपा ने विवाह की व दोनों अब अक्सर रोमांस करते नजर आते हैं।

Image result for पति राजीव सेन पत्नी चारू

आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि सुष्मिता सेन के भाई राजीव व उनकी पत्नी चारु असोपा ने इस वर्ष गोवा में विवाह कर खूब सुर्खियां बटोरी थीं व इस विवाह से कई फोटोज़ व वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। जो आपने देखी ही होंगी। वहीं राजीव व चारु अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी फोटोज़ शेयर करते रहते हैं व अब बीते दिनों ही राजीव सेन ने विवाह के बाद पहली बार पत्नी संग अपना जन्मदिन मनाया है।

जी हाँ, राजीव के इस स्पेशल दिन को पत्नी चारु ने व बेहतर बनाने की पूरी प्रयास की व दोनों ने रेस्टोरेंट में रोमांटिक डिनर किया व राजीव ने केक भी काटा। केवल इतना ही नहीं चारु ने राजीव के लिए इंस्टाग्राम पर रोमांटिक पोस्ट भी लिखा है जिसमे चारु ने लिखा, 'तो आज मेरे पति का मेरे संग पहला जन्मदिन है। ये दिन मेरे लिए बेहद खास है। बेबी तुम हमेशा मुझे स्पेशल महसूस करवाते हो, तो आज मैं तुम्हें बताना चाहती हूं कि तुम मेरे लिए आप कितने खास हो। लेकिन आपको पता है कि मैं शब्दों में अपनी बात नहीं कर सकती हूं। ऐसा करना मुमकिन ही नहीं है। लेकिन मैं आपको बताना चाहती हूं कि मेरी संसार आपसे प्रारम्भ होकर आप पर ही समाप्त होती है। आप मुझे पूरा करते हो।

आप मुझे पहले क्यों नहीं मिले। खैर अंत भला तो सब भला। तो संसार के सबसे रोमांटिक व समझदार पति को जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं। मैं आपसे प्यार करती हूं। ' आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि राजीव ने भी इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी चारु को शुक्रिया कहते हुए पोस्ट किया है व लिखा है, 'मेरा अभी तक सबसे बेस्ट जन्मदिन। चारु तुमने ये दिन मेरे लिए स्पेशल बनाया। तुम्हें अपनी पत्नी के रूप में पाकर मैं बेहद खुश हूं। ' दोनों इन दिनों अपने रोमांटिक ज़िंदगी को एन्जॉय कर रहे हैं।