अब होंगे डायरेक्टर अली अब्बास जफर अपने प्रशंसकों से रूबरू, पढ़े पूरी खबर

अब होंगे डायरेक्टर अली अब्बास जफर अपने प्रशंसकों से रूबरू, पढ़े पूरी खबर

'सुल्तान' व 'टाइगर जिंदा है' जैसी सुपरहिट फिल्में देने वाले डायरेक्टर अली अब्बास जफर 12 सितंबर को दून में अपने प्रशंसकों से रूबरू होंगे. अमर उजाला ‘मास्टर क्लास विद अली अब्बास जफर’ प्रोग्राम में शामिल होने के लिए मंगलवार से रजिस्ट्रेशन कराया जा सकता है.

हिंदी सिनेमा में अपनी बैक टू बैक ब्लॉकबस्टर फिल्मों के चलते अली को बालीवुड का डायरेक्टर नंबर वन भी बोला जाता है. वे उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में मसूरी रोड स्थित डीआईटी विश्वविद्यालय में बृहस्पतिवार 12 सितंबर को शाम पांच बजे से अपने प्रशंसकों से मिलेंगे. सलमान खान के साथ फिल्म सुल्तान, टाइगर जिंदा है व हिंदुस्तान की कामयाबी के बाद उन्होंने कारोबार के मुद्दे में भी निर्देशक राज कुमार हिरानी की बराबरी कर ली है.

उनकी टाइगर जिंदा है व सुल्तान 300 व हिंदुस्तान 200 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल है. अब तक ये रिकॉर्ड सिर्फ हिरानी के पास था, जिनकी दो फिल्मों पीके और संजू ने 300 व थ्री इडियट ने 200 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की थी. अली अब्बास जफर इन दिनों प्राइम वीडियो के साथ एक वेब सीरीज पर कार्य कर रहे हैं

चर्चा है कि उनकी अगली फिल्म शाहरुख खान के साथ हो सकती है. अपने प्रशंसकों व सिनेमा को अपना करियर बनाने के उत्सुक युवाओं से मिलने के लिए अली अब्बास जफर की ये मास्टरक्लास तय हुई है.