नॉन सेक्शुअल ढंग से भी एक्साइटेड कर सकते हैं अपने पार्टनर को जानिए कैसे

नॉन सेक्शुअल ढंग से भी एक्साइटेड कर सकते हैं अपने पार्टनर को जानिए कैसे

आज के समय में एक कपल के जीवन में संभोग का बहुत महत्व होता है व संभोग को व स्पाइसी बनाने की चाहत में कपल कई ढंग प्रयोग करते हैं। आजकल लोगों को न सिर्फ संभोग में नए-नए एक्सपेरिमेंट करने में मजा आता है, बल्कि सिड्यूस करने के भी नए ढंग खोजे जाते हैं।

जी हाँ, वहीं अब अगर आपकी पार्टनर की संभोग में रुचि कम हो रही है, तो ऐसे में आपको भी सिड्यूस करने के नए ढंग टेलीकॉम रेगुलेटरी अथॉरिटी ऑफ़ इंडिया करने चाहिए जो हम आपको बताने जा रहे हैं। वैसे यह महत्वपूर्ण नहीं है कि आपकी पार्टनर का मूड सिर्फ फोरप्ले से ही बने बल्कि आप उसे नॉन सेक्शुअल ढंग से भी एक्साइटेड कर सकते हैं। आइए जानते हैं कैसे।


* लड़कियों को मर्दों की भारी आवाज बहुत ज्यादा पसंद है व कई बार पुरुष को कुछ गाते-गुनगुनाते या फिर उनके लगातार लेकिन मद्धम कुछ बोलते रहने से भी उनका मूड बन सकता है व वह संभोग के लिए उत्तेजित हो सकती है।

* देखा गया है अगर लड़के अपनी स्लीव्स ऊपर तक मोड़ रखते हैं तो लड़के के बाइसेप्स व उसका शेप देखकर भी लड़की लड़के के लिए पागल हो सकती है व संभोग के लिए उत्तेजित हो सकती है।

* कई बार लड़कों को सेक्सी सन ग्लास लगाए किसी बात पर गंभीर देखकर भी लड़कियां उनपर फिदा हो जाती हैं व उनके पास जाने को मरती हैं।

* अपने लवर को ब्लश करता देखकर अक्सर ही लड़कियां उससे लिपट जाना चाहती हैं व अपना मॉमेन्ट प्रारम्भ करने के लिए इससे अच्छा क्या होने कि सम्भावना है।

* देखा गया है कई बार अगर किसी ऊंची स्थान तक पहुंचने की प्रयास में जब पुरुष हाथ स्ट्रेच करते हैं, तो उनके टी-शर्ट के नीचे दिखने वाली टमी लड़कियों को उनका दीवाना कर देती है व वह संभोग के लिए उत्तेजित हो जाती हैं।