जोकर' की हिंदुस्तान में अच्छी शुरुआत, हिंदुस्तान में अपने प्रशंसकों को प्रभावित करने में सफल

जोकर' की हिंदुस्तान में अच्छी शुरुआत, हिंदुस्तान में अपने प्रशंसकों को प्रभावित करने में सफल

हालिया रिलीज फिल्म 'जोकर (Jokar)' में अपने निभाए गए भूमिका से जोक्विन फीनिक्स (Joaquin Phoenix) हिंदुस्तान में अपने प्रशंसकों को प्रभावित करने में सफल रहे। भारतीय मार्केट में इस फिल्म ने अच्छी आरंभ की। अपने पहले हफ्ते में फिल्म ने 29 करोड़ रुपये से अधिक का कारोबार किया। 2 अक्टूबर को ऋतिक रोशन व टाइगर श्रॉफ की बहु-प्रतीक्षित और चिरंजीवी की बहुभाषी फिल्म 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' के रिलीज होने के बावजूद यह फिल्म दर्शकों के दिलों में स्थान बनाने में पास रही।

इस फिल्म को वॉर्नर ब्रदर्स द्वारा हिंदुस्तान में रिलीज किया गया है। टॉड फिलिप्स इसके निर्देशक हैं। 'एवेंजर्स : एंडगेम' की रिलीज के बाद एक आईमैक्स रिलीज के लिए 'जोकर' अब तक का दूसरा सबसे बड़ा ओपेनिंग वीकेंड बन गया। वॉर्नर ब्रदर्स के लिए भी यह वर्ष 2019 की सबसे बड़ी ओपेनिंग वीकेंड रही। कमाई के मुद्दे में इसने 'एनाबेल कम्स होम' को भी मात दे दी, यह फिल्म जून में हिंदुस्तान में रिलीज हुई थी, अपने पहले हफ्ते में इस फिल्म ने 16.82 रकरोड़ रुपये का कारोबार किया था।

बॉक्स ऑफिस 'मोजो' के मुताबिक, वर्ष 2018 में आई फिल्म 'वेनम' ने अपनी रिलीज के पहले सप्ताह 80.25 मिलियन डॉलर का कारोबार कर ओपनिंग रिकॉर्ड के मुद्दे में शीर्ष जगह हासिल किया था, लेकिन अब 'जोकर' ने इस जगह को हासिल कर लिया है। (इनपुट आईएएनएस)