हार्ड कौर ने पीएम मोदी व अमित शाह को दी यह बड़ी चुनौती

रैपर हार्ड कौर (Hard Kaur) को देश के पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) व गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) के ख़िलाफ़ आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल भारी पड़ा. ट्विटर ने हार्ड कौर का एकाउंट सस्पेंड कर दिया है.

इस एकाउंट से वो वीडियो शेयर किया गया था, जिसमें हार्ड कौर ने दोनों के लिए बेहद अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था. इस वीडियो में हार्ड कौर के साथ कुछ खालिस्तान समर्थक भी खड़े नज़र आ रहे थे, जो उनकी हां में हां मिला रहे थे.

लगभग 2.20 मिनट की क्लिप में हार्ड कौर ने प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी व अमित शाह को चुनौती दी. देखते ही देखते यह वीडियो वायरल हो गया था व ट्विटर पर हार्ड कौर दिनभर ट्रेंडिंग रही. इस वीडियो को ट्विटर पर पोस्ट करने के बाद हार्ड कौर ने इंस्टाग्राम पर अपने गाने का एक प्रमोशनल वीडियो भी पोस्ट किया था, जिसका शीर्षक वी आर वारियर्स है. इस वीडियो में भी खालिस्तान समर्थक नज़र आ रहे हैं.

जून में हार्ड कौर के ख़िलाफ़ यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ व आरएसएस चीफ मोहन भागवत के ख़िलाफ़ अपशब्दों का इस्तेमाल करने पर देशद्रोह का मुकदमा किया गया था. इस विषय में भारतीय दंड संहिता की धारा 124 ए, 153 ए, 500, 505 के तहत एफआईआर भी दर्ज़ करवायी गयी थी.

बता दें कि हार्ड कौर ने जॉनी गद्दार में मूव योर बॉडी, बचना ए हसीनो में लकी बॉय जैसे गानों को आवाज़ दी है. अक्षय कुमार की 2011 की फ़िल्म पटियाला हाउस में हार्ड कौर ने एक्टिंग भी की थी.