टीवी इंडस्ट्री में फिर वापसी कर रही गंगूबाई, आप भी जाने

टीवी इंडस्ट्री में फिर वापसी कर रही गंगूबाई, आप भी जाने

छोटे पर्दे पर व टीवी इंडस्ट्री में अपना नाम गंगूबाई के नाम से बताने वाली प्रसिद्ध चाइल्ड आर्टिस्ट सलोनी दैनी अब एक बार फिर से आ रहीं हैं। जी हाँ, दरअसल वह छोटे पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार हैं। सामने आई खबरों के मुताबिक जल्द ही सलोनी मैजिकल शो 'ये जादू है जिन्न का' में नजर आएंगी। वहीं इस शो का प्रसारण 14 अक्टूबर से होगा व शो का पहला प्रोमो वीडियो रिलीज किया जा चुका है जो सभी को खूब पसंद आया है। आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि शो का VFX कमाल का है लेकिन क्या आपने आवाज की तरफ ध्यान दिया?

जी हाँ, दरअसल शो के प्रोमो वीडियो में जो आवाज बैकग्राउंड से सुनाई दे रही है वोसलोनी दैनी की है व सलोनी इस शो में नजर आने वाली हैं। जी हाँ, वैसे यह पहली बार है जब किसी चाइल्ड आर्टिस्ट ने किसी शो के पहले प्रोमो वीडियो के लिए वॉइस ओवर दिया है। वहीं हाल ही में शो के बारे में सलोनी ने कहा, "जब मुझे ये भूमिका ऑफर किया गया तो मैं बहुत उत्साहित थी। मैंने इसे स्वीकार करने से पहले सोचा भी नहीं। मैं परी कथाएं सुनते हुए बड़ी हुई हूं व ये शो करना दोबारा बचपन के सपनों के सच होने जैसा था। ''

आप सभी को बता दें कि सलोनी ने अपनी पढ़ाई पर फोकस करने के लिए छोटे पर्दे को अलविदा बोला था लेकिन अब वह एक बार फिर से वापसी के लिए तैयार है। उन्होंने कहा, "मैं शुरुआती कुछ एपिसोड्स का नरेशन कर रही हूं व शो में अमन की बहन का भूमिका निभा रही हूं। ये शो जादू की कहानियों पर आधारित है जिसकी कहानी एक युवा हैंडसम लड़के नवाब के आस पास घूमती है। "