एकता ने बोला कि वो राज की एक स्टोरी को कर चुकी हैं अप्रूभ

एकता ने बोला कि वो राज की एक स्टोरी को कर चुकी हैं अप्रूभ

इस समय बॉलीवुड में रोशनी कॉमेडी फिल्म का चलन बढ़ गया है। आप भी रोशनी कॉमेडी को लेकर तैयार हो जाइए, जिसे ड्रीम गर्ल के डायरेक्टर राज शांडिल्य ने लिखा है। इसका सबसे बड़ा श्रेय आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म ड्रीम गर्ल को जाता है। प्रोड्यसर एकता कपूर ने राज की स्टोरी में अपना इंटरेस्ट जाहिर किया है। इस बारे में बात करते हुए एकता ने बोला कि वो राज की एक स्टोरी को अप्रूभ कर चुकी हैं, व चाहती हैं कि इस फिल्म में दिशा पटानी लीड भूमिका में अदा करें।

काफी लंबे समय से एकता कपूर का मन में दिशा पटानी के साथ कार्य करने का इंतजार हैं। साथ ही एकता को ये भी लगता है कि दिशा के साथ कार्य करने के लिए इससे ज्यादा अच्छी कोई स्क्रिप्ट हो ही नहीं सकती है। एक रिपोर्ट कि मानें तो एकता कपूर व दिशा पटानी के बीच फिल्म को लेकर बात चल रही है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस फिल्म में दिशा पटानी को स्मॉल टाउन पंजाबी गर्ल जो चंडीगढ़ से होती है उसकी किरदार निभाती हुई नजर आएंगी। जो इस बारे में नहीं जानता है उसे बता दें कि फिल्म को राज शांडिल्य ने लिखा है। सबसे मजेदार बात तो ये है कि राज के पास कुछ ऐसे कॉन्सेप्ट थे जिसके बारे में उन्होने ड्रीम गर्ल से पहले ही एकता को बता दिया था।