पार्टी के दौरान बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस पर फ़िदा होकर निर्देशक ने दियता था फिल्म में ब्रेक

पार्टी के दौरान बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस पर फ़िदा होकर निर्देशक ने दियता था फिल्म में ब्रेक

करण जौहर ( karan johar ) की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' ( student of the year 2 ) से बॅालीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस तारा सुतारिया ( tara sutaria ) के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं. दर्शकों के दिलों को जीत चुकी एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म 'मरजावां' ( Marjaavaan ) में नजर आएंगी.

इस फिल्म में एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ( siddharth malhotra ) लीड भूमिका में हैं वहीं रितेश देशमुख ( riteish deshmukh ) विलेन का भूमिका अदा कर रहे हैं. मिलाप जावेरी द्वारा निर्देशित इस मूवी में तारा गूंगी लड़की जोया का भूमिका अदा करेंगी. हाल में एक साक्षात्कार के दौरान मिलाप ने यह कुबूला कि जोया का भूमिका तारा से बेहतर कोई नहीं निभा सकता था.

निर्देशक को पसंद आई तारा की मासूमियत

डायरेक्टर ने बताया, मैं तारा से मोनिशा आडवाणी की पार्टी में मिला था. उस दौरान वह बहुत ज्यादा मासूम व खूबसूरत दिख रही थीं. तभी मैंने सोच लिया था कि मरजावां में जोया का भूमिका तारा से बेहतर कोई नहीं निभा सकता.

2 महीने में सीखी साइन लैंग्वेज

एक गूंगे का भूमिका निभाना तारा के लिए बहुत ज्यादा चैलेंजिंग था. इस कारण साइन लैंग्वेज सीखने में तारा की मदद संगीता गाला ने की. सारे दो महीने की ट्रेनिंग के बाद तारा इस भूमिका के लिए तैयार हुईं. बताते चलें कि इस फिल्म को भूषण कुमार, दिव्या खोसला, कृष्ण कुमार, मधु भोजवानी, निखिल आडवाणी व मोनिशा आडवाणी ने मिलकर प्रोड्यूस किया है. यह मूवी 8 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.