सलमान खान का शो बिग बॉस 13 में टकराव का सिलसिला जारी

सलमान खान का शो बिग बॉस 13 में टकराव का सिलसिला जारी

सलमान खान का शो बिग बॉस 13 में टकराव का सिलसिला रूकने का नाम ही नही ले रहा है. आए दिन यह शो एक से बाद एक विवादों को लेकर सुर्खियां पकड़ रहा है अभी हाल ही यह शो अपने कांसेप्ट को लेकर विवादित हुआ था लेकिन अब घर के अंदर के लोगों की बात दाल रोटी के खाने तक में पहुंच आई है. रोटियों को लेकर बिग बॉस के घर में टीवी सितारे रश्मि देसाई,देवोलीना भट्टाचार्य, शहनाज व सिद्धार्थ शुक्ला आपस में ही भिड़ गए हैं. यहां तक कि एक दूसरे की की औकात की बात तक कर रहे है.
बिग बॉस के अपकमिंग एपिसोड में अब आप देखेंगे कि राशन को लेकर रश्मि व सिद्धार्थ एक दूसरे से बुरी तरह लड़ाई कर रहे है. कलर्स टीवी में मंगलवार को प्रसारित होने वाले बिग बॉस 13 का एक प्रोमो शेयर किया है. जिसमें इस प्रोमों में शहनाज,रश्मि देसाई,देवोलीना भट्टाचार्य व सिद्धार्थ शुक्ला घर के राशन को लेकर भिड़ते दिखाई देते हैं. फिर कुछ देर बाद मोटी-पतली रोटी को लेकर टकराव प्रारम्भ हो जाता है व रश्मि-सिद्धार्थ शुक्ला के बीच औकात को लेकर बहस होने लगती है.

इस प्रोमो के अनुसार, शहनाज देवोलीना भट्टाचार्य से दोपहार के खाने में केवल चावल बनाने के बोलती हैं. जिस पर देवोलीना बोलती हैं कि सबको दाल,चावल,रोटी-सब्जी इन सभी चीजों की आवश्यकता है इसलिए मैं सब कुछ बनाकर दे रही हूं. इस पर शहनाज देवोलीना को जिम्मेदारियां गिनाने लगती हैं जो बिग बॉस ने उन्हें दी हैं. जिस पर देवोलीना बोलती हैं कि राशन के बारे में जब चर्चा होती है तो आप उस समय वहां उपस्थित क्यों नहीं रहती हो ?
इस बात पर शहनाज व देवोलीना आपस में लड़ बैठते है. तभी शहनाज के समर्थन में पारस वहां आ जाते हैं. सिद्धार्थ शुक्ला से चर्चा करते हुए पारस कहते हैं कि सिलेब्रिटी तो हम भी हैं पर हम भी रोटियां खाते हैं, नहीं खाते चावल. पारस की इस बात को काटते हुए सिद्धार्थ कहते हैं कि ऐसे कुछ नहीं है कि सिलेब्रिटी केवल रोटियां खाते हैं चावल नहीं खाते. इस पर कोएना भी अपनी राय रखती हुई दिखाई देती हैं.

इसके बाद शहनाज देवोलीना की बनाई गई रोटी को दिखाते हुए कहती हैं कि इतनी मोटी रोटी मैंने नहीं खाई. शहनाज बात को आगे बढ़ाती हुई कहने लगती हैं कि ऐसी मोटी रोटी के बनाने का मतलब है राशन समाप्त करना. मोटी रोटी बनाने से आटा समाप्त हो जाएगा मेरा, रोटी पतली पतली बना. इस पर सिद्धार्थ शुक्ला बीच में आ जाते हैं .
सिद्धार्थ शुक्ला कहते हैं कि अब तक ऐसी रोटियां नहीं बन रही थीं. फिर देवोलीना को समझाते हैं कि यदि कोई पतली रोटी बनाने को बोल दे तो कार्य नहीं बढ़ जाएगा. इस पर रश्मि बीच में आते हुए सिद्धार्थ से बोल देती हैं कि आपकी जानकारी के लिए बता दूं तो ये कोई रोटी नहीं है ये पराठा हैं. जिस पर सिद्धार्थ उखड़ने लगते है व उनकी तेज आवाज सुनकर रश्मि भीॉचिल्लाकर बात करने लग जाती है. इस पर सिद्धार्थ बोल देते हैं कि तुम अपनी औकात पर जितना चिल्ला सकती हो, इस पर रश्मि गुस्से में बोल देती हैं औकात की बात मत करना. तुमसे तो ज्यादा है. अपनी हद में रहो. इस पर रश्मि गुस्से में बोल देती हैं कि सबको पता है किसकी कितनी औकात है. इस प्रोमो को देखकर बोला जा सकता है कि बिग बॉस के घर में रश्मि व सिद्धार्थ की बीच दुश्मनी देखने को मिल सकती है.