इस फिल्म के पहले सारा अली ने किया मेकओवर, फिल्म के दौरन ऐसे सेलिब्रेट किया बर्थडे

इस फिल्म के पहले सारा अली ने किया मेकओवर, फिल्म के दौरन ऐसे सेलिब्रेट किया बर्थडे

आज सारा अली ख़ान अपना 24वां जन्मदिन मना रही हैं। सारा का जन्म 12 अगस्त 1995 को सैफ अली खान व अमृता सिंह के घर हुआ था। सारा उनकी पहली संतान हैं।

Image result for सारा अली बर्थडे

सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म ‘केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस सारा अली खान, वरुण धवन के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कुली नंबर वन की शूटिंग के लिए बैंकॉक पहुंची हैं। सारा अली खान अपना बर्थडे शूटिंग करके ही सेलिब्रेट करना चाहती हैं।

सारा ने अपने जन्मदिन के मौका पर कुली नंबर 1 का पोस्टर रिलीज किया है। इस पोस्टर पर वरुण धवन व सारा अली खान की केमेस्ट्री देखते ही बन रही है। एक्ट्रेस सारा अली खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस वीडियो में सारा, वरुण धवन के साथ नजर आ रही हैं। इन दोनों के इस वीडियो को उनके फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो में सारा औरेंज कलर की ड्रेस में बहुत ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं। आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि डेब्यू फिल्म केदारनाथ के लिए सारा को फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला था। सारा कुली नंबर 1 के साथ-साथ कार्तिक आर्यन के साथ लव आज कल भी कर रही हैं।

सारा की अच्छाई यह है कि वे बहुत स्ट्रेट फॉरवर्ड हैं, उनके दिल में जो होता है, वे साफ-साफ बोल देती हैं। कॉफी विथ करण में एक सवाल के जवाब में उन्होंने बोला था कि वे कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं। इस बयान के कारण वे बहुत ज्यादा चर्चा में थीं। आमतौर पर बॉलीवुड की अभिनेत्रियां सीधे-सीधे बात नहीं करतीं, लेकिन सारा की यह खूूबी उन्हें अन्य एक्ट्रेसेज से अलग बनाती है।

यंग व बबली अभिनेत्री सारा अपने कार्य को लेकर बहुत प्रतिबद्ध हैं। एक अखबार में छपी रिपोर्ट के अनुसार, इस वर्ष अपने जन्मदिन पर सारा अली खान केवल कार्य करना चाहती हैं।फिल्म ‘कुली नंबर वन’ के मेकर्स ने सारा से शूटिंग शेड्यूल को शिफ्ट करने की बात भी कही, हालांकि सारा ने इसके लिए इन्कार कर दिया था। पिछले वर्ष भी सारा ने अपना जन्मदिन डांस की प्रैक्टिस करके बिताया था।

सारा अली ने किया मेकओवर
आपको बता दें कि फिल्मों में प्रवेश करने से सारा अली खान अपने ज्यादा वेट की वजह से अक्सर ट्रोलिंग का शिकार होती रहती थीं, क्योंकि कभी सारा 96 किलो की हुआ करती थीं।अपने वजन के कारण कभी नहीं सोचा था कि वो एक्टिंग कर पाएंगी, स्कूल-कॉलेज हर स्थान लोग उन्हें उनके मोटापे की वजह से चिढ़ाते थे। एक साक्षात्कार में सारा ने बोला था, “कॉलेज के दूसरे वर्ष के समाप्त होते-होते मैंने ठान लिया था कि एक्टर ही बनना है, उस वक्त वजन एक बड़ी प्रॉब्लम थी लेकिन जब ठान लिया तो ठान लिया, तीसरे वर्ष तक मैंने वजन घटाना प्रारम्भ किया व कॉलेज समाप्त होते-होते मैंने 30 किलो वजन कम हो गया था। वजन कम होने के बाद मेरा लुक इतना चेंज हो गया था कि एयरपोर्ट में मुझे रिसीव करने आई मेरी मां मुझे कुछ सेकेंड के लिए मुझे पहचान नहीं पाईं। तब मुझे एहसास हुआ कि मेरा वजन वाकई बहुत ज्यादा कम हो गया है। उसके बाद मैंने केदारनाथ की शूटिंग प्रारम्भ की। लेकिन जब शूटिंग करने पहुंची तब पता चला कि कितनी मेहनत करनी होगी। ट्रेलर में एक सीन है जहां मैं गंगा में डुबकी लगा रही हूं, उस समय बहुत ठंड थी। पानी भी बेहद ठंडा था, ऐसा लग रहा था जैसे जान निकल रही हो लेकिन सेट पर कार्य का कभी पता ही नहीं चला, सब सरलता से हो गया। ”