आप अपने संभोग का मज़ा दुगुना कर सकते है तो करे ये काम

आप अपने संभोग का मज़ा दुगुना कर सकते है तो करे ये काम

क्या आप जानते है इस तरह हमारे शरीर को चलने के लिए खाने की जरुरत होती है। अच्छा उसी तरह हर इंसानी शरीर में संभोग की नीड भी होती है।

बोला जाता है कि संभोग हमेशा से एक बेस्ट अभ्यास है व इससे आदमी का शारीरिक व मानसिक संतुलन बना रहता है। वैसे तो संभोग को लेकर कोई खास मौसम नहीं होता है लेकिन फिर भी यह सुनने में आता है कि बारिश का मौसम संभोग के लिए सबसे अच्छा होता है। इसके पीछे एक रीज़न यह भी है कि इस मौसम को सबसे सुहाना मौसम बोला जाता है। व इस मौसम में कपल खुद को रोक नहीं पाता है। आप भी इस मौसम में अपने पार्टनर के साथ मस्ती कर सकते है, लेकिन इसके साथ ही आपको कुछ सावधानियां रखनी भी बेहद जरुरी है। आज हम आपको कुछ बातें बता रहे है जिनसे आप अपने संभोग का मज़ा दुगुना कर सकते है।

* सुबह-शाम 100 मिली पेठे के रस में शकर मिलाकर पीने से आपका संभोग पॉवर पहले से बेहतर हो जाएगा।

* 2- 4 सूखे अंजीर व मुनक्का दूध में पकाकर सुबह-शाम खाकर ऊपर से दूध पीने से संभोग की ख़्वाहिश व शक्ति दोनों बढ़ती है।

* 15 ग्राम काला तिल व 10 ग्रा गोखरू चूर्ण दूध में पकाकर पीने से यौन दुर्बलता दूर होती है।

* पेठे के बीज की गिरी को पीसकर आटा बनाकर रखे, फिर 5 ग्राम आटे को दूध में मिलाकर प्रातः काल सेवन करें, इससे यौनशक्ति में कमल की बढ़ोतरी होती है।

* 7-मिश्री, शहद व 7-7 ग्राम अश्वगंधा चूर्ण लेकर इसमें 15 ग्राम गौ माता का घी मिलाकर रोजाना सुबह-शाम सेवन करने से शारीरिक शक्ति बढ़ती है।

* 4- 50 ग्राम उड़द या उड़द की दाल को पानी में भिगोकर छिल्का निकाल लें, फिर इसे घी में भूनकर दूध, शकर, बादाम, मुनक्का आदि डालकर खीर बनाकर खाएं। रोज़ इसका सेवन करने से आपके संभोग पॉवर में बहुत बढौतरी होती है।

* 5-अदरक का रस,10-10 ग्राम शहद, प्याज का रस व 5 ग्राम घी- सबको एकसाथ मिलाकर सेवन करने से संभोग की ख़्वाहिश व संभोग क्षमता दोनों बढ़ जाते हैं।