निर्भया के दोषीयों की फांसी में हुई रूकावट, मां का टूटा सब्र तो न्यायालय के बाहर हुआ कुछ ऐसा

निर्भया के दोषीयों की फांसी में हुई रूकावट, मां का टूटा सब्र तो न्यायालय के बाहर हुआ कुछ ऐसा

निर्भया के दोषीयों की चालकी की वजह से फांसी में रूकावट फैदा हो रही है। दोषीयों की फांसी में देरी की वजह से निर्भया के परिजनों के सब्र का बांध टूटता जा रहा है। बता दे कि निर्भया की मां ने दोषियों को जल्द से जल्द फांसी देने की मांग को लेकर निचली न्यायालय के बाहर प्रदर्शन किया। उनका बोलना है कि चारों दोषियों को फांसी देने में देरी हो रही है। इनके विरूद्ध नया डेथ वारंट जारी किया जाए।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इससे पहले निर्भया को दोषियों के विरूद्ध नया डेथ वारंट दारी करने की याचिका पर सुनवाई हुई। इस दौरान निर्भया की मां ने बोला कि वह बेटी को न्याय दिलाने के लिए सात वर्ष से भटक रही हैं। दोषी फांसी से बचने के लिए नए-नए ढंग प्रयोग कर रहे हैं। उन्होंने बोला कि अब उनका विश्वास डगमगा रहा है। न्यायालय में सुनवाई के दौरान निर्भया की मां ने बोला कि न्यायालय दोषियों के विरूद्ध नया डेथ वारंट जारी करे। इस दौरान वह सुनवाई के दौरान बेहोश भी हो गईं।

निर्भया बलात्कार व मर्डर के मुद्दे में दोषियों के विरूद्ध नया डेथ वारंट जारी करने की मांग को लेकर निर्भया के परिजनों एवं दिल्ली सरकार की तरफ से याचिका दायर की गई। निर्भया के परिजनों ने न्यायालय में बोला कि सभी दोषी कानून का मजाक बना रहे हैं। निर्भया के स्वजनों और दिल्ली सरकार की तरफ से आवेदन तब दाखिल किया गया जब उच्चतम न्यायालय ने नया डेथ वारंट जारी करने के विषय में प्राधिकारियों को निचली न्यायालय में सम्पर्क करने की अनुमति दी।