भोपाल में एक 23 वर्ष के युवक ने आई लव माय फैमली कहकर फांसी पर लटका

भोपाल में एक 23 वर्ष के युवक ने आई लव माय फैमली कहकर फांसी पर लटका

भोपाल: भोपाल में एक 23 वर्ष के युवक ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. विक्रम अहिरवार यहां पर बीडीए कॉलोनी, अवधपुरी में किराए से रहता था. आत्महत्या करने से पहले उसने परिवार के सभी सदस्यों को एक इमोशनल वीडियो साझा किया. वीडियो में माता-पिता और भाई-बहन को इमोजी भेजा और आखिरी में लिखा- आई लव माइ फैमिली. इतना ही नहीं आत्महत्या से पहले उसने सभी को फोन कर उनकी खैरियत जानी. 

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्ट के लिए भिजवा दिया है.  परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. पुलिस ने बताया है कि छात्र किसी मानसिक दबाव से पीड़ित था. इसलिए उसने आत्महत्या करने का फैसला किया. फिलहाल इस केस की जांच कर रही है. व्रिकम बीकॉम का फाइनल ईयर का छात्र था और गुजारा करने के लिए चौकीदार का काम करता था. कहा जा रहा है कि मृतक विक्रम ने नौकरी के लिए प्रवेश परीक्षा में भाग लिया था. जिसमें वो सफल नहीं हो सकता था. जिसके कारण वो परेशान रहता था. पड़ोस के लोगों ने बताया है कि सुबह उसके कमरे से कुछ बदबू आ रही थी अंदर झांककर देखा वो फंसे झूल रहा था. 

पुलिस मामले की जांच में जुटी: पुलिस ने विक्रम का मोबाइल जांच करने के लिए अपने पास रख लिया है. पुलिस का कहना है कि विक्रम ने 12 सितंबर को ही आत्महत्या कर ली होगी. क्योंकि उसने रात तकरीबन 12:49 बजे अपने परिजनों को वीडियो भेजा था.