अपने गलत ट्वीट के चलते जमकर ट्रोल हो रहे राहुल गांधी

अपने गलत ट्वीट के चलते जमकर ट्रोल हो रहे राहुल गांधी

कांग्रेस पार्टी नेता (Congress) राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के गलत ट्वीट ने एक बार फिर सियासी गलियारों में हलचल मचा दी है। कोरोना वायरस (corona virus) को लेकर किए गए ट्वीट में उन्होंने जिस फोटो का प्रयोग किया था, उसमें ज में दिखाया गया था।

इस ट्वीट के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही यूजर्स ने राहुल गांधी को ट्रोल करना प्रारम्भ कर दिया था, जिसके बाद राहुल गांधी को ट्वीट डिलीट करना पड़ा।

को लेकर ट्वीट किया, जिसमें बोला गया था कि कोरोना वायरस हमारे लोगों ओर हमारी अर्थव्यवस्था के लिए गंभीर खतरा बनता जा रहा है। सरकार इस खतरे की गंभीरता से नहीं ले रही है। समय पर कदम उठाने की आवश्यकता है।

कांग्रेस पार्टी नेता राहुल गांधी ने पहले इस फोटो के साथ ट्विटर हैंडल से लिखा है था, जिसे बाद में हटा लिया गया।


राहुल गांधी के ट्वीट के बाद भाजपा आईटी सेल के चीफ अमित मालवीय ने इस ट्वीट को शेयर करते हुए लिखा आप बार-बार उस नक्शे का प्रयोग क्यों करते हैं, जिसमें जम्मू और कश्मीर को हिंदुस्तान से अलग दिखा गया है। इस ट्वीट के वायरल होने के बाद यूजर्स ने राहुल गांधी को ट्रोल करना प्रारम्भ कर दिया। मुद्दा बढ़ता देख राहुल गांधी ने ट्वीट को डिलीट कर दिया व इसके बाद दूसरा ट्वीट किया।

कांग्रेस पार्टी नेता राहुल गांधी ने ट्वीट को डिलीट करने के बाद एक नया ट्वीट किया।

बताते चलें कि चाइना में खतरनाक कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या गुरुवार को 1,300 हो गई व इसके अभी तक 44,200 से अधिक मुद्दे सामने आ चुके हैं। हुबेई के स्वास्थ्य आयोग ने बताया कि हुबेई प्रांत में इससे 94 व लोगों की जान चली गई, जहां इस विषाणु के कारण अब तक सबसे अधिक लोग मारे गए हैं। -