Realme X50 Pro 5G में ड्यूल सेल्फी कैमरे के साथ किया जाएगा लॉन्च

Realme X50 Pro 5G  में ड्यूल सेल्फी कैमरे के साथ किया जाएगा लॉन्च

MWC 2020 में Realme X50 Pro 5G को भी लॉन्च किया जाएगा. इस बात की जानकारी Realme ने Weibo पर एक टीजर द्वारा दी है. यह फोन Realme X50 5G का अपग्रेडेड वेरिएंट होगा. इस फोन में ड्यूल सेल्फी कैमरे दिए जा सकते हैं.

साथ ही पंच-होल डिस्प्ले भी दिए जाने की उम्मीद है. Realme के चीफ मार्केटिंग अधिकारी झू ची चेज ने एक स्क्रीनशॉट पोस्ट किया है जिसमें फोन के कुछ विशेषता सार्वजनिक हो गए हैं.

Realme X50 Pro 5G की लॉन्च तारीख का जिक्र Weibo पर पोस्ट किए गए में किया गया है. इसमें एक फोटो है जिसमें फोन का साइड यानी किनारा नजर आ रहा है. साथ ही ड्यूल सेल्फी कैमरा भी दिखाई दे रहा है.

Realme X50 Pro 5G के संभावित फीचर्स: कंपनी के चीफ मार्केटिंग अधिकारी झू ची चेज ने जो स्क्रीनशॉट शेयर किया है उसमें फोन के कुछ विशेषता की जानकारी मिली है. फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर दिया जाएगा. साथ ही 12 जीबी तक LPDDR5 रैम भी दी जाने की उम्मीद है. इसके अतिरिक्त 256 जीबी UFS 3.0 इनबिल्ट स्टोरेज भी दी जा सकती है. यह फोन एंड्रॉइड 10 पर आधारित Realme UI v1.0 पर कार्य कर सकता है. फोन का मॉडल नंबर स्क्रीनशॉट में RMX2071 है. इस मॉडल नंबर को AnTuTu लिस्टिंग पर भी देखा गया था. इसे बेंचमार्क टेस्ट में 574,985 का स्कोर मिले थे.

इससे पहले टीजर सामने आया था जिसमें बताया जा रहा है कि कंपनी जल्द ही हिंदुस्तान में अपना 5G Smart Phone को लॉन्च करने की तैयारी में है. कंपनी के CEO माधव सेठ ने अपने ट्विटर हैंडल से इस बात की जानकारी दी है. माना जा रहा है कि Realme का यह 5G Smart Phone Realme X50 5G होने कि सम्भावना है. इस पोस्टर में “So Good” की स्थान पर 5o Good पोस्ट किया गया है.