Realme C3 किया गया लॉन्च यूजर्स को मिलेगी शानदार विशेषता

 Realme C3 किया गया लॉन्च यूजर्स को मिलेगी शानदार विशेषता

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme ने हाल ही में भारतीय बाजार में इस वर्ष का पहला Smart Phone Realme C3 लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस Smart Phone Entertainment ka Superstar भी बोला है व इससे अंदाजा लगाया जा सकता है ​कि कम बजट में यूजर्स को कई शानदार विशेषता की सुविधा मिलेगी।

वही, Realme C3 कल यानि 14 फरवरी को दोपहर 12 बजे पहली बार सेल के लिए अवेलेबल होगा। यूजर्स इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart व कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Realme.com से खरीद सकते हैं। फोन में खास विशेषता के तौर पर 5000mAh बैटरी व ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है।

अगर Realme C3 की मूल्य पर नजर डालें तो 3जीबी रैम + 32जीबी स्टोरेज मॉडल की मूल्य 6,999 रुपये है। जबकि दूसरे वेरिएंट में 4जीबी रैम + 64जीबी स्टोरेज दी गई है व इसकी मूल्य 7,999 रुपये है। फोन की फर्स्ट सेल की जानकारी कंपनी ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर एकाउंट पर शेयर की है। वहीं इस फोन पर मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो Realme.com से फोन की खरीददारी पर आपको 7,550 रुपये का JIO ऑफर प्राप्त होगा। वहीं MobiKwik पर 10 फीसदी का कैशबैक भी दिया जा रहा है।

Flipkart पर Realme C3 की खरीदरी के लिए अगर आप Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड का उपयोग करते हैं तो आपको 5 फीसदी का अनलिमिटेड कैशबैक प्राप्त होगा। इसके अतिरिक्त Axis Bank Buzz क्रेडिट कार्ड पर 5 फीसदी का ऑफ दिया जा रहा है। आप फोन को नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन के साथ भी खरीद सकते हैं। यह फोन ब्लेजिंग रेड व फ्रोजन ब्लू कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा। Realme C3 में 6.52 इंच का मिनी ड्रॉप डिस्प्ले दिया गया है। एंड्रॉइड 10 ओएस पर आधारित यह Smart Phone 2.0 गीगाहर्ट्ज मीडियाटेक हेलियो G70 प्रोसेसर से लैस है। फोन में फोटोग्राफी के लिए ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर व 2 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस उपस्थित है। वीडियो कॉलिंग व सेल्फी की सुविधा के लिए इसमें AI सपोर्ट के साथ 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा उपलब्ध है। क्षमता बैकअप के लिए 5,000एमएएच की बैटरी दी गई है।