टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन ने किया यह नया प्लान पेश

 टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन ने किया यह नया प्लान पेश

टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन ने अपने प्रीपेड यूज़र्स के लिए 558 रुपये व 398 रुपये वाले दो नए प्रीपेड प्लान लॉन्च किए हैं. केवल इतना ही नहीं, Vodafone ने अपने 19 रुपये वाले प्रीपेड प्लान को भी संशोधित किया है. आइए अब आपको 558 रुपये वाले प्लान व 398 रुपये वाले प्लान के साथ मिलने वाले बेनिफिट्स के बारे में जानकारी देते हैं.

558 रुपये वाले वोडाफोन प्रीपेड प्लान के साथ हर दिन 3 जीबी हाई-स्पीड डेटा मिलता है, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल, रोजाना 100 एसएमएस मिलते हैं. इस प्लान की वैधता 56 दिनों की है.

558 रुपये वाले वोडाफोन प्लान के साथ मिलने वाले अलावा बेनिफिट्स की बात करें तो इस प्लान के साथ यूज़र को 499 रुपये वाले वोडाफोन प्ले (Vodafone Play) व 999 रुपये वाले Zee5 का एक्सेस मिलता है.

वोडाफोन का 398 रुपये वाला प्लान के साथ भी समान डेटा बेनिफिट्स मिलते हैं, जैसे कि यह प्लान भी उपभोक्ता को हर रोज 3GB हाई-स्पीड डेटा लेकिन इस प्लान की वैधता केवल 28 दिनों की है. इसके अतिरिक्त अनलिमिटेड कॉल व हर रोज 100 एसएमएस मिलते हैं.

दोनों ही नए प्लान वोडाफोन की आधिकारिक वेबसाइट पर लाइव हैं. आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि 398 रुपये वाला प्लान मुंबई व मध्यप्रदेश दोनों ही सर्किल के लिए उपलब्ध है. वहीं, दूसरी तरफ 558 रुपये वाला वोडाफोन प्लान अभी मध्यप्रदेश सर्किल के लिए उपलब्ध है.

वोडाफोन के 19 रुपये वाले प्लान के साथ अब ज्यादा डेटा मिलेगा. याद करा दें कि इस प्लान के साथ पहले 150 एमबी डेटा दिया जाता था लेकिन अब यह प्लान उपभोक्ता को 200 एमबी डेटा प्रदान करेगा.

किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल की भी सुविधा मिलती है लेकिन इस प्लान की वैधता 2 दिनों की है. परिवर्तन के साथ 19 रुपये वाला यह प्लान मुंबई, मध्यप्रदेशन व हरियाणा सर्किल के लिए लिस्ट किया गया है.

याद करा दें कि हाल ही में वोडाफोन ने अपने यूज़र्स के लिए 997 रुपये वाला लॉन्ग-टर्म प्लान लॉन्च किया था. अगर आप वोडाफोन के इस प्लान के बारे में अधिक जानकारी चाहते हैं तो हमारी 997 रुपये वाले को पढ़ें.