बच्चों के जन्मदिन पर करण जौहर ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कही ये बात

बच्चों के जन्मदिन पर करण जौहर ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कही ये बात

फिल्ममेकर वैसे तो बहुत ज्यादा फनी व जॉली इंसान के तौर पर जाने जाते हैं। लेकिन एक बेहतन दोस्त व जिंदादिल इंसान होने के साथ-साथ दो जुड़वा बच्चों के प्राउड फादर भी हैं।

करण जौहर के बच्चे यश व रूही (Yash and Roohi) हाल ही में तीन वर्ष के हो गए, अपने दोनों बच्चों के जन्मदिन पर करण बहुत ज्यादा इमोशनल नजर आए। इस मौके पर करण ने अपने बच्चों के साथ कुछ दिल को छू लेने वाली फोटोज़ शेयर की हैं।

करण ने इस मौके पर जहां एक आलीशान पार्टी दी जिसमें सारे सेलेब्स के बच्चे नजर आए वहीं अपने फैंस के साथ इस पल को शेयर करने के लिए करण इंस्टाग्राम पर आए। अपने जुड़वा बच्चों के तीसरे जन्मदिन करण ने यश व रूही मनमोहक पारिवारिक फोटोज़ शेयर कीं।

इन तस्वीरों में शेयर करते हुए करण ने एक प्राउड डैडी होने की बात कही। उन्होंने तस्वीरों पर एक बड़ा सा नोट भी लिखा है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, "मैं सोशल स्टेटस में सिंगल पेरेंट हूं। लेकिन असलियत में मैं निश्चित रूप से नहीं। मेरी मां इतनी खूबसूरती से व भावनात्मक रूप से हमारे माता-पिता हमारे बच्चों के साथ हैं। मैं ऐसा कभी नहीं कर सकता था। ''

इसके साथ ही उन्होंने अपनी मां की तारीफ करते हुए आगे लिखा, ''उनके ठोस समर्थन के बिना बड़ा फैसला लेना मुश्किल था। मेरे जुड़वां बच्चे आज 3 वर्ष के हो गए व धन्य होने की हमारी भावना हर गुजरते वर्ष के साथ नए जोश के साथ जारी है। मैं रूही व यश के साथ सारे ब्रह्मांड का शुक्रिया अदा करता हूं। क्योंकि इन्होंने मुझे पूर्ण किया। "

धर्मा प्रोडक्शंस के मालिक करण सरोगेसी के माध्यम से वर्ष 2017 में अपने जुड़वा बच्चों यश व रूही जौहर के पिता बने। उन्होंने यश का नाम अपने दिवंगत पिता व मशहूर निर्माता यश जौहर के नाम पर रखा है, जिन्होंने धर्मा प्रोडक्शन की स्थापना की थी, जबकि रूही हिरो जौहर यानी करण की मां के नाम का विपर्यय है।