सलमान से मिलने के लिए इस फैंस ने किया यह काम

 सलमान से मिलने के लिए इस फैंस ने किया यह काम

बॉलिवुड स्टार्स के फैन्स तो बहुत होते हैं लेकिन कुछ ऐसे भी फैन्स होते हैं जो अपने फेवरिट सितारों से मिलने के लिए सारी हदें पार कर देते हैं. जी हां, ऐसा ही कुछ सलमान खान के साथ हुआ हैं.

एक ऐसे फैन का किस्सा सामने आया है जो सलमान से मिलने के लिए 600 किलोमीटर से ज्यादा साइकल चलाकर आया है. यह फैन असम का है जो सलमान से मिलने का इंतजार कर रहा है.

असम के तिनसुकिया के रहने वाले भूपेन लिकसन सलमान खान के बहुत बड़े फैन हैं. जब उन्हें पता चला कि इस साल गुवाहाटी में फिल्म फेयर अवॉर्ड्स आयोजित होने वाले हैं और इसमें सलमान खान भी शामिल होने वाले हैं तो उन्होंने अपने फेवरिट स्टार से मुलाकात करने की ठान ली. उन्होंने अपनी साइकल उठाई और चल दिए सलमान से मिलने के लिए. ताज्जुब इस बात का है कि इसके लिए उन्होंने 600 किलोमीटर से ज्यादा का सफर तय किया हैं.
 
वैसे बता दें कि 52 साल के भूपेन सलमान के फैन तो हैं ही लेकिन पहले से मशहूर भी हैं. साल 2013 में उन्होंने साइकल के हैंडल को बिना हाथ लगाए केवल 60 मिनट में 48 किलोमीटर साइकल चलाई थी और उनका यह रेकॉर्ड 'इंडिया बुक ऑफ रेकॉर्ड्स' में दर्ज है. बता दें, सलमान खुद भी साइकलिंग पसंद करते हैं और अक्सर मुंबई की सड़कों पर साइकलिंग करते दिखाई देते हैं. अब देखना दिलचस्प होगा कि सलमान के इस फैन की मुलाकात अपने फेवरिट स्टार से होती है या नहीं.