श्रीदेवी को याद करते हुए भावुक हुए बोनी कपूर

श्रीदेवी को याद करते हुए भावुक हुए बोनी कपूर

फिल्ममेकर बोनी कपूर को अपनी दिवंगत पत्नी श्रीदेवी की याद आ रही है. श्रीदेवी की आखिरी फिल्म मॉम ने 7 जुलाई को 3 वर्ष सारे कर लिए है. इस खास मौके पर बोनी ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल नोट शेयर किया है. उन्होंने ट्विटर एकाउंट पर लिखा, ''समय कितना तेजी से गुजर जाता है. मॉम की रिलीज को 3 वर्ष हो चुके हैं. राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता श्रीदेवी व सभी सितारों व टीम को शानदार प्रदर्शन व कड़ी मेहनत के लिए हमेशा याद किया जाएगा.''

फिल्म मॉम में श्रीदेवी के अतिरिक्त अक्षय खन्ना, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, सजल एली व अदनान सिद्दीकी जैसे सितारे अहम किरदार में नजर आए थे. इसका निर्देशन रवि उदयवर ने किया था. म्यूजिक डायरेक्टर एआर रहमान ने फिल्म को संगीत दिया था. मॉम में श्रीदेवी के कार्य को बहुत पसंद किया था.

'मॉम' में श्रीदेवी ने एक टीचर की किरदार निभाई थीं, जो सौतेली बेटी के साथ बलात्कार करने वालों से बदला लेती है. श्रीदेवी को इस फिल्म के लिए मरणोपरांत 2018 में सर्वश्रेष्ठ एक्ट्रेस के राष्ट्रीय पुरस्कार से नवाजा गया था. बोनी ने बेटियों जाह्नवी कपूर व खुशी कपूर के साथ मिलकर श्रीदेवी का यह पुरस्कार स्वीकार किया था.

लीड एक्ट्रेस के तौर पर यह श्रीदेवी आखिरी फिल्म थी. हालांकि, वह आखिरी बार आंनद एल रॉय की फिल्म जीरो में एक छोटी सी किरदार में दिखाई दी थीं. मालूम हो कि 24 फरवरी, 2018 को श्रीदेवी का निधन हो गया था. उनके इस तरह चले जाने से फिल्म इंडस्ट्री को गहरा सदमा लगा था.