विशाल के इस कमेंट की वजह से घर में हुआ जमकर हंगामा

विशाल के इस कमेंट की वजह से घर में हुआ जमकर हंगामा

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में आए दिन कुछ ना कुछ होता ही रहता है. हाल ही में गोपनीय रूम में गए पारस छाबड़ा (Paras Chhabra ) व सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) वापस शो में एंट्री कर रहे हैं.

शो ने एक प्रोमो में दिखाया गया है कि जिसमें रश्मि विशाल से कह रही हैं- तुमने बोला था कि सिद्धार्थ व रश्मि का वीडियो तो बहुत गंदा था. कुछ समय पहले शो में सिद्धार्थ शुक्ला व रश्मि के बीच 'ऐ उडी उडी उडी' पर रोमांटिक केमिस्ट्री का वीडियो शूट हुआ था. इस गाने में सिद्धार्थ व रश्मि की केमिस्ट्री इन दोनों की नजदीकियां बहुत थी. वहीं इस पर जवाब में विशाल कहते हैं कि ये मेरी इस वीडियो को देखकर कमेंट कर रह हैं. इस पर रश्मि भड़क कर विशाल को खूब खरी सुनाती हैं व कहती हैं कि जो तुमने बोला वो ठीक शब्द नहीं हैं.

दरअसल गोपनीय रूम से घर में आने के बाद पारस छाबड़ा ने सबकी पोल खोल दी. विशाल के बारे में बात करते हुए पारस ने सबके सामने ये बात बता दी जिसके बाद रश्मि व विशाल की जमकर लड़ाई होने लगी. रश्मि विशाल को बताती हैं कि जब वो माहिरा से छिपकतें है तो कभी मैनें कुछ बोला, उस पर विशाल कहते हैं कि मिल गया मुद्दा. पारस आने के बाद शो में ज्यादा हंगामा हो गया है. सिद्धार्थ शुक्ला वैसे शो से बाहर क्योंकि उनकी तबीयत बेकार हैं. जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.