सुशांत की मृत्यु के दिन घर के बाहर लगे सभी सीसीटीवी कैमरा कर रहे थे काम

सुशांत की मृत्यु के दिन घर के बाहर लगे सभी सीसीटीवी कैमरा कर रहे थे काम

सुशांत सिंह राजपूत का मृत शरीर उनके बांद्रा स्थित फ्लैट में मिलने के बाद से ही लोग इसे हत्या करार दे रहे थे. इसके बाद खबरें आईं कि सुशांत की मृत्यु के दिन उनके घर के बाहर लगे हुए सभी सीसीटीवी कैमरा भी बंद थे जिसके बाद मुद्दा व संदिग्ध माना जा रहा था हालांकि सीसीटीवी कंपनी के मालिक ने बताया है कि घर के बाहर लगे सभी 13 सीसीटीवी कैमरा कार्य कर रहे थे जिसकी फुटेज मुंबई पुलिस के पास है.

सीसीटीवी कंपनी के मालिक ने रिपब्लिक हिंदुस्तान को दिए एक साक्षात्कार में खुलासा किया है कि 14 जून को सुशांत के घर के बाहर लगे कैमरा बंद नहीं थे. वहीं दूसरी तरफ खबरें थीं कि सुशांत के घर के बाहर लगे 13 कैमराज कार्य नहीं कर रहे थे व अपार्टमेंट के बाहर लगा सीसीटीवी कैमरा अब तक मिला ही नहीं है. हालांकि ये गलत है.

बिहार पुलिस को अब तक नहीं मिली रिकॉर्डिंग

चैनल के मुताबिक मुंबई पुलिस के पास सभी सीसीटीवी कैमरों की फुटेज है जिसकी मांग बिहार पुलिस द्वारा की गई है. लेकिन मुंबई पुलिस ने अब तक उन्हें फुटेज मुहैया नहीं करवाई है. साक्षात्कार के दौरान सीसीटीवी कंपनी के मालिक ने बताया कि 14 जून को एक्टर की मृत्यु से पहले क्या हुआ वो सब रिकॉर्ड में है.

कैमरा बंद होने की थी अफवाह

सुशांत की मृत्यु के बाद से ही खबरें थीं कि 13 से 14 जून के सभी सीसीटीवी कैमरा बंद थे जिसके बाद से ही सोशल मीडिया पर हत्या का एंगल बताया जा रहा था. इसके बावजूद मुंबई पुलिस का कोई बयान सीसीटीवी को लेकर सामने नहीं आया जिसमें उन्होंने रिकॉर्डिंग लेने की पुष्टि की थी.

सुशांत के पिता केके सिंह द्वारा बिहार में केस किए जाने के बाद से ही मुद्दे ने गति पकड़ ली है. वैसे 35 लोगों से पूछताछ करने के बाद मनी लॉन्ड्रिंग का एंगल भी देखा जा रहा है.